Sunday 26 May 2013

Mumbai-Indians-Won-IPL6-Beat-Chennai-Super-Kings

who win ipl 6 -

मुंबई इंडियंस ने रचा इतिहास, आईपीएल 6 पर जमाया कब्जा

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छठे सत्र पर मुंबई इंडियंस ने पहली बार कब्जा जमा लिया। किरोन पोलार्ड के तूफानी अर्धशतक और गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन के दम पर मुंबई इंडियंस ने आईपीएल के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स को 23 रनों से हरा दिया।

मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 149 रनों का लक्ष्य दिया था, लेकिन मुंबई के गेंदबाजों के आगे चेन्नई के बल्लेबाज टिक नहीं सके। उसके 8 विकेट सिर्फ 58 रन पर ही गिर गए। कप्तान महेंद्र सिंह धौनी नाबाद 63 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम को मुश्किलों से बाहर निकालने की पूरी कोशिश की, लेकिन वे कामयाब नहीं हो सके और चेन्नई की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 125 रन ही बना सकी। धौनी ने अपनी पारी में 45 गेंदों का सामना करते हुए3 चौके और 5 शानदार छक्के लगाए। 


चेन्नई की तरफ से ड्वेन ब्रावो ने शानदार गेंदबाजी की और 4 ओवरों में 42 रन खर्चकर 4 विकेट झटके। इसी के साथ वे पर्पल कैप के हकदार भी बने। ब्रावो के अलावा एबी मार्कल ने 2 विकेट लिए, जबकि मोहित शर्मा और क्रिस मौरिस को 1-1 विकेट मिले। For more ipl6 Final match news visit:http://www.jagran.com/cricket/ipl2013-hindi.html

No comments:

Post a Comment