Monday 20 May 2013

Chennai Super King Vs Mumbai Indians IPL6

चेन्नई Vs मुंबई 2013 - Live Match Chennai Super King Vs Mumbai Indians 2013

आज टूर्नामेंट की दो सबसे बेहतरीन टीमें मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स बेहद ही अहम मुकाबले में आमने-सामने होंगी। तराजू लेकर भी तौला जाए तो भी इन दो टीमों में भारी कौन है यह बता पाना मुश्किल होगा। दोनों ही टीमों में ढेरों समानताएं हैं। दोनों टीमों में बड़े और स्टार खिलाड़ियों की कमी नहीं है। दोनों की बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी भी मजबूत है।

मुंबई को टीम संयोजन पर थोड़ी माथापच्ची करनी पड़ सकती है। पिछले मैचों में उसने ड्वेन स्मिथ की जगह आदित्य तारे को सलामी बल्लेबाज के तौर पर मौका दिया और उन्होंने अच्छे रन बनाए। ड्वेन स्मिथ के पास तारे से ज्यादा अनुभव है और इस मैच में उनकी वापसी हो सकती है। मुझे लगता है कि अंबाति रायुडू अभी तक कुछ खास नहीं कर सके हैं और तारे को उनकी जगह मौका मिलना चाहिए। 

दोनों में से किसी एक टीम को वोट दे पाना आसान नहीं है, लेकिन वोट देना अनिवार्य हो तो तकनीकि रूप से मैं चेन्नई को मुंबई से थोड़ा ऊपर देखता हूं और मेरा वोट उसे ही मिलेगा। लेकिन फिलहाल मैं मैच का आनंद उठाने के लिए तैयार बैठा हूं आप भी दिल्ली की रिकॉर्ड तोड़ गर्मी में होने वाले गरमागरम मैच के लिए हो जाइए तैयार। 
For more IPL6 live match information visit: http://www.jagran.com/cricket/ipl2013-hindi.html 

No comments:

Post a Comment